8 People Who Became Famous Because The Internet Couldn’t Stop Crushing On Them | 9 लोगों को प्रसिद्ध माना जाता है क्योंकि इंटरनेट उन पर कुचल नहीं रोक सका. - QuickWave

Sponsor

Post Top Ad

Responsive Ads Here
8 People Who Became Famous Because The Internet Couldn’t Stop Crushing On Them | 9 लोगों को प्रसिद्ध माना जाता है क्योंकि इंटरनेट उन पर कुचल नहीं रोक सका.

8 People Who Became Famous Because The Internet Couldn’t Stop Crushing On Them | 9 लोगों को प्रसिद्ध माना जाता है क्योंकि इंटरनेट उन पर कुचल नहीं रोक सका.

Share This

8 People Who Became Famous Because The Internet Couldn’t Stop Crushing On Them | 9 लोगों को प्रसिद्ध माना जाता है क्योंकि इंटरनेट उन पर कुचल नहीं रोक सका.

अपने लोगों को कुछ अच्छे और क्रश योग्य Google- सक्षम सामग्री प्रदान करने के लिए जब यह आता है, तो इंटरनेट का कोई कसर नहीं छोड़ेगा। हम नए चेहरों के बारे में बात कर रहे हैं, जो अंततः वॉलपेपर, मेम और वज़न में बदल जाते हैं! यहां कुछ नियमित रोज़ लोग हैं, जिन्होंने अपने हड़ताली अच्छा प्रदर्शन के कारण हमारा ध्यान आकर्षित किया है:

1. प्रिया प्रकाश वरिएर, जो हमारी समयसीमा पर शासन कर रही है, एक रात में इंटरनेट सनसनी बन गई, जब उसका मलयालम गीत ओरु अदार प्रेम वायलल था। हजारों लोगों ने उसे अपने क्रश के रूप में घोषित किया है और उसे बहुत खूबसूरत मुस्कुराहट देखने पर, हम वास्तव में क्यों देख सकते हैं।


2. 'जो व्यक्ति सऊदी अरब से हुक होने के लिए भेजा गया था' के रूप में जाना जाता है, उमर बोरखान अल गाला एक अविस्मरणीय सुंदर चित्रों को एक अरबी अखबार में प्रकट होने के बाद लोगों में एक रातोंरात दिल का माहौल बन गया। माना जाता था कि वह देश से देश से निर्वासित होने का डर था कि महिलाओं को उसे अनूठा मिलेगा, लेकिन यह जल्द ही एक धोखा हो गया।


3. इरविन रैंडल, टेक्सास के सुंदर दादा, सोशल मीडिया पर हर किसी के दिल पर कब्जा कर लिया, जब उनकी उबेर की शांत तस्वीरों ने उन्हें श्री स्टील अपनी दादी के रूप में प्रसिद्ध बनाया।

4. वेब उन्माद में चली गई जब यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन के एक छात्र ने सोशल मीडिया पर अपने गणित के शिक्षक की एक तस्वीर अपलोड की। इंटरनेट पर कुछ खुदाई करने के बाद, छात्र को पता चला कि पिएत्रो बोसेली, शिक्षक, एक सफल मॉडलिंग कैरियर है। बॉसेली को जल्द ही विश्व के सबसे गर्म गणित के शिक्षक ज़िंदा कर दिया गया।

5. सारा सेराइट नामक एक और कैदी का एक मुखौटा सोशल मीडिया के एक गड़बड़ी की याद दिलाता है जिससे लोगों ने उसे जेल में बुला लिया।

6. सोशल मीडिया पर 'हॉट मैग्बोशैप लड़के' के रूप में जाना जाता है, जेरेमी माइकस को 2015 में दो साल के लिए सजा सुनाई गई जब उनकी नीली आंखें और जंभाई बन गई, सोशल मीडिया ने अपना ठंडा खो दिया। लॉस एंजिल्स स्थित एजेंसी ने उसे हस्ताक्षर करने के बाद उन्होंने बाद में मॉडलिंग दुनिया में प्रवेश किया।

8. जब आप वापस घर जा रहे हैं, तो मैराथन चलाने और इंटरनेट सनसनी बनने की कल्पना करें खैर, यह जेडी लिटिल उर्फ द हास्यास्पद फोटोजनिक गाई की कहानी है

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Pages