Oppo A83 Review - QuickWave

Sponsor

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Oppo A83 Review




Oppo ए 83 डिजाइन
Oppo A83 की परिभाषा विशेषता इसकी 18: 9 स्क्रीन है, जो ध्यान आकर्षित करने के लिए बाध्य है। हालांकि, फोन स्क्रीन के ऊपर और नीचे काफी प्रमुख स्थानों के साथ, "सीमाहीन" लुक को प्राप्त नहीं करता है। इयरपीस ग्रिल और फ्रंट कैमरा शीर्ष पर बहुत ही ध्यान देने योग्य हैं, और कोई भी फ्लैश फ्लैश नहीं है, जो इस कीमत स्तर पर एक स्वफ़ोटो केंद्रित फोन के लिए एक आश्चर्यजनक चूक है।

धातु के रियर खोल फोन के किनारों के चारों ओर घटता है, लेकिन सामने के कांच के आस-पास एक होंठ है जो थोड़ा सा लच्छी महसूस करता था। रियर कैमरा लगभग 1 मिमी से निकला है और एक ही समस्या है। Oppo A83 काले और सोने में उपलब्ध है, और हमें मैट ब्लैक फ़िशिश पसंद है जो हमारी समीक्षा इकाई की थी। यह अच्छा लग रहा है और पकड़ना आसान है। हालांकि, हम अभी भी स्नैप-ऑन प्लास्टिक के मामले का उपयोग करने की सलाह देते हैं जो बॉक्स में आता है, क्योंकि फ़िंगरप्रिंट और हल्के खरोंच को बहुत आसानी से उठाता है

पावर बटन सही पर है, और इसके ऊपर दो नैनो-सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड के कटआउट के साथ एक ट्रे है। वॉल्यूम बटन बाईं ओर हैं एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो सॉकेट, और स्पीकर जंगला नीचे है। अपेक्षित होने पर, एंड्रॉइड नेविगेशन बटन ऑन-स्क्रीन होते हैं। बड़ा आश्चर्य यह है कि Oppo A83 में बिल्कुल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। बेशक, एंड्रॉइड OEM ऐप्पल साल के लिए नकल कर रहे हैं, इसलिए यह अनिवार्य था कि कोई और ऐसा करेगा। हम बस सोचते हैं कि यह वास्तव में समझ में नहीं आता है क्योंकि ऐप्पल के फेस आईडी के मुकाबले कोई विकल्प नहीं है - आपको मानक चेहरा पहचान मिलती है जो सभी परिस्थितियों में सुरक्षित या सुविधाजनक नहीं है।

हम वास्तव में इस तथ्य को पसंद करते हैं कि विपक्ष ए 83 का वजन केवल 143 ग्राम होता है, जिससे यह कई अन्य फोनों की तुलना में पकड़ और उपयोग करने में अधिक सुविधाजनक होता है। यह भी सबसे जेब में अच्छी तरह से फिट बैठता है आपको एक अंगूठे के साथ स्क्रीन के सभी कोनों तक पहुंचने के लिए अभी भी फैला हुआ है, लेकिन हमें कभी नहीं लगा कि यह फोन हमारी समझ से बाहर निकल जाएगा।
Oppo A83 विनिर्देशों और सॉफ्टवेयर
Oppo F5 की तुलना में बहुत कम कीमत होने के बावजूद, ए 83 के शेयरों में बहुत अधिक हार्डवेयर हैं। प्रोसेसर एक ही है; एक मीडियाटेक एमटी 6763 टी (जो हेलीओ पी 23 के रूप में भी जाना जाता है) में आठ एआरएम कॉर्टेक्स-ए 53 कोर हैं- चार 2.3 जीएचजेम पर चल रहे हैं और चार 1.65GHz पर चल रहे हैं। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है, साथ ही 256GB तक की माइक्रो एसडी कार्ड के लिए समर्थन। वाई-फाई 802.11 एन, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस है, लेकिन कोई एनएफसी नहीं है।

ए 83 और एफ 5 के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर यह है कि इस फोन की कम संकल्प स्क्रीन 720x1440 पिक्सल पर है। यह 5.7 इंच तिरछे उपाय करता है, जो अब भी बहुत तेज है, लेकिन इसकी कक्षा में सबसे अच्छा नहीं है बैटरी 3180 एमएएच में आता है, और तेज चार्ज समर्थित नहीं है।

अधिकांश नए फोन अभी भी एंड्रॉइड 8.0 नहीं चलाते हैं, और यह कोई अपवाद नहीं है। आप एंड्रॉइड 7.1.1 को ओपोको के कस्टम कलरओस त्वचा के साथ मिलते हैं, जो कि विपक्षी एफ 5 पर हमने देखा था। यह लेआउट के साथ-साथ कार्यक्षमता के मामले में आईओएस पर भारी प्रभाव पड़ता है। शुरुआत के लिए, आपको सभी त्वरित सेटिंग्स और कुछ ऐप शॉर्टकट के साथ एक पैनल लाने के लिए स्क्रीन के नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप करना होगा। सेटिंग ऐप को काफी तेज रूप से व्यवस्थित किया गया है कुछ इशारे और गति शॉर्टकट हैं जो आपको फोन अनलॉक करते हैं और सीधे अपनी पसंद के ऐप में लॉन्च करते हैं। स्कैमर द्वारा उपयोग किए जा रहे नकली सेलुलर बेस स्टेशनों के खिलाफ की रक्षा करने के लिए एक अनूठा फिल्टर भी है, और अज्ञात कॉलर्स की पहचान करने का एक विकल्प है। आप विभिन्न खातों के साथ सोशल मीडिया एप्लिकेशन के दो उदाहरणों का उपयोग कर सकते हैं, और स्प्लिट-स्क्रीन मोड में दो ऐप चला सकते हैं (यदि वे इसका समर्थन करते हैं, तो कई स्टॉक एप्लिकेशन नहीं करते हैं)।

ColorOS के पास अपना स्वयं का वेब ब्राउज़र है, साथ ही साथ संगीत, वीडियो और फ़ोटो एप्लिकेशन, जो अनिवार्य Google ऐप्स की कार्यक्षमता का डुप्लिकेट करते हैं। Google Play स्टोर के अलावा Oppo ऐपस्टोर भी है, जिसमें बहुत सारे आम एप्लिकेशन और ऑफ़र पर गेम हैं। थीम्स ऐप 100 डाउनलोड योग्य विषयों और वॉलपेपर प्रदान करता है, जो कि आप एक खाता बनाने की आवश्यकता के बिना शुक्रगुज़ार डाउनलोड कर सकते हैं। फोन मैनेजर में सामान्य रैम और कैश क्लीनअप टूल के साथ-साथ आपकी सभी गोपनीयता-संबंधित अनुमतियों का अवलोकन शामिल है इन ऐप्स के अलावा, विपक्षी भी फेसबुक, यूसी न्यूज, और अमेज़ॅन शॉपिंग को पहले से लोड करता है। TouchPal डिफ़ॉल्ट सिस्टम कुंजीपटल है

opo a83 ऊपरी बाँध ndtv oppo a83


Oppo ए 83 प्रदर्शन
Oppo A83 का उपयोग करना शुरू करने के तुरंत बाद, हमने देखा कि स्क्रीन को कोण देखने के साथ मामूली समस्या है। यदि आप ऑफ-सेन्टर से स्क्रीन देख रहे हों, जैसे कि फोन टेबल पर झूठ बोल रहा हो तो गोरे एक पीले या नीले टोन पर लेते हैं यह समस्या नहीं है जब आप वीडियो देखने या गेम खेलने के लिए आपके सामने फोन रखते हैं। पाठ कुरकुरा है, और बाहरी उपयोग के लिए चमक काफी अच्छा है

सामान्य प्रदर्शन बहुत अच्छा है, और हमें किसी भी हकलाना या अंतराल के साथ परेशानी नहीं हुई थी। खेल भी सुचारू रूप से चले गए, लेकिन आधुनिक कॉम्बैट 5 खेलने के कुछ मिनट बाद फोन के पीछे थोड़ा गर्म हो गया। अनंतु ने हमें 68,132 का स्कोर दिया और पीसीएमर्क के वर्क 2.0 टेस्ट ने हमें 3,903 अंक दिए। गीकबेंच 4 ने दावा किया कि हमारे फोन सक्रिय 4 जी और वाई-फाई कनेक्शंस के बावजूद इंटरनेट से जुड़ा नहीं था - हमने ओपोपो एफ 5 के साथ एक ही समस्या का सामना किया, संभवतः रंगोज़ के साथ संगतता समस्या का संकेत दे रहा है। जीएफएक्सबेन्च के टी-रेक्स परीक्षण 36 एफपीएस पर चला गया जो कि विपक्ष एफ 5 के स्कोर में सुधार है, कम संकल्प स्क्रीन के लिए धन्यवाद।

चेहरा पहचान तेज है, और विपक्ष F5 पर की तुलना में बहुत अधिक उपयोगी है। हम एक फोटो के साथ इस फोन को बेवकूफ़ बनाने में असमर्थ थे, लेकिन जब हम हमारी आँखें बंद कर चुके थे या हमारे चेहरे का एक हिस्सा छिपा हुआ था, तब भी वह तुरंत अनलॉक हुआ था एक समय समाप्ति अवधि सेट करने का कोई तरीका नहीं है जिसके बाद पासकोड की आवश्यकता है। आप फोन पर विशिष्ट ऐप्स या फ़ाइलों को लॉक करने के लिए चेहरा पहचान का भी उपयोग कर सकते हैं।

ColorOS कैमरा ऐप सीधे ऐप्पल के डिज़ाइन को बंद कर देता है, नीचे लिटलास्ट विस्तार के लिए। यहां मोड चयन रिबन के ठीक ऊपर ज़ूम बटन भी है, हालांकि इस फोन पर केवल एक कैमरा लेंस और कोई ऑप्टिकल ज़ूम नहीं है। एचडीआर और फ्लैश के लिए कुछ सरल फिल्टर और त्वरित टॉगल हैं। विशेषज्ञ मोड आपको सफेद संतुलन, शटर गति, जोखिम, फोकस और मैन्युअल रूप से आईएसओ को समायोजित करने देता है, और इसमें "अल्ट्रा रिजोल्यूशन" टॉगल भी है जो एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन 50-मेगापिक्सेल फ्रेम को एक साथ सिलाई करने के लिए कई एक्सपोज़र का उपयोग करता है, हालांकि गुणवत्ता में वास्तव में सुधार नहीं होता है ।

पूर्ण आकार के Oppo A83 फोटो नमूने देखने के लिए टैप करें



फ्रंट कैमरा में 8 मेगापिक्सेल सेंसर और एफ / 2.2 एपर्चर है। "ऐ-संचालित" सौंदर्यीकरण सुविधा को दोष कम करने में सक्षम लगता है, लेकिन अधिकतम स्तर पर त्वचा पूरी तरह से कृत्रिम दिखती है और हमने अन्य निर्माताओं से अधिक अनुकूलन समायोजन देखा है सेल्फी आमतौर पर सोशल मीडिया के लिए काफी अच्छे हैं, लेकिन वे बहुत उत्साहित होने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं।

रियर 13 मेगापिक्सेल कैमरा में एफ / 2.2 एपर्चर भी है। लगभग किसी भी प्रकार की रोशनी में ली गई तस्वीरें फोन की स्क्रीन पर अच्छी लगती हैं, लेकिन एक बड़े मॉनिटर पर ज़ूम करने से पता चलता है कि वास्तव में कब्जा कर लिया गया विस्तार क्या है डेलाइट में.



    1 comment:

    1. Thanks for a wonderful share. Your article has proved your hard work and experience you have got in this field. Brilliant .i love it reading.
      mobile back cover design

      ReplyDelete

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    Pages