सैमसंग गैलेक्सी एस 9 रिलीज़ की तारीख, ब्रिटेन मूल्य. - QuickWave

Sponsor

Post Top Ad

Responsive Ads Here
सैमसंग गैलेक्सी एस 9 रिलीज़ की तारीख, ब्रिटेन मूल्य.

सैमसंग गैलेक्सी एस 9 रिलीज़ की तारीख, ब्रिटेन मूल्य.

Share This
सैमसंग गैलेक्सी एस 9 रिलीज़ की तारीख, ब्रिटेन मूल्य.
Samsung Galaxy S9

गैलेक्सी एस 9 का 25 फरवरी को अनावरण किया जाएगा, जो कि 2 मार्च से पूर्व के लिए उपलब्ध होगा। हम उम्मीद करते हैं कि क्या उम्मीद है, और क्या आपको गैलेक्सी एस 9 में अपग्रेड करना चाहिए।

सैमसंग गैलेक्सी एस 9 का शुभारंभ रविवार 25 फरवरी को गैलेक्सी अनपैकड में होगा और शुक्रवार 2 मार्च को प्री-ऑर्डर होगा। (छवि क्रेडिट: @evleaks)

सैमसंग गैलेक्सी घोषणाएं हमेशा रोमांचक होती हैं, लेकिन यह अद्यतन पिछले वर्षों में जितना बड़ा नहीं होगा। हम 7nm स्नैपड्रैगन 845 (या कुछ क्षेत्रों में 10nm Exynos 9810) के साथ एक प्रदर्शन में सुधार देखेंगे।

प्लस मॉडल को पीछे की ओर एक दोहरे कैमरा भी मिलेगा, और सैमसंग ने उपभोक्ता आलोचना का जवाब दिया है और इसके पीछे की तरफ बजाय कैमरे के पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्थानांतरित किया है।

यह भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी एस 9 लॉन्च लाइव स्ट्रीम को कैसे देखें

यह शर्म की बात है कि फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्क्रीन में एम्बेड नहीं किया जा रहा है - तकनीक तैयार है। इसके बजाए सैमसंग ने अपनी आईरिस स्कैनर तकनीक में सुधार किया है, यह सभी परिस्थितियों में बेहतर परिणाम के लिए चेहरे की पहचान के साथ संयोजन करता है।

कोर विनिर्देशों को खुदरा पैकेजिंग की लीक की गई छवि से निकाल दिया गया है, जिससे गैलेक्सी एस 9 सुविधा होगी:

  • 146.5 मिमी (5.8 इंच, पूर्ण आयत) /143.3 मिमी (5.6in, गोल कोनों) ट्रैक्टर-एचडी + सुपरमॉलेड डिस्प्ले
  • सुपर स्पीड डुअल पिक्सेल 12 एमपी ओआईएस (एफ -1.5 / एफ 2.4) रियर कैमरा
  • सुपर धीमी-मो
  • 8 एमपी वायुसेना सेफ़ी कैमरा
  • AKG द्वारा ट्यून किए गए स्टीरियो स्पीकर
  • IP68 जल और धूल प्रतिरोधी
  • आईरिस स्कैनर
  • 64 जीबी मेमोरी / 4 जीबी रैम
  • वायरलेस चार्जिंग (पैड अलग से बेचा गया)
  • एकेजी द्वारा ट्यून किए गए इयरफ़ोन

आश्चर्यजनक रूप से कुछ आकाशगंगा S9 वेब पर घूमता है, और यही वजह है कि यह गैलेक्सी एस 8 (समर्पित 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक के साथ पूरा) की तरह एक भयानक बहुत कुछ देखने जा रहा है। यह निश्चित रूप से मामला लगता है, शुरुआती रेंडररों के द्वारा निर्णय लेता है और गैलेक्सी एस 9 के मामले और गौण निर्माता निर्माता ओलिक्सर से गैलेक्सी एस 9 स्क्रीन संरक्षक



(यह बहुत ही समान है, वास्तव में, आप शायद गैलेक्सी एस 9 वॉलपेपर को अपने गैलेक्सी एस 8 पर डाउनलोड कर सकते हैं और इसे पूरी तरह से दूर कर सकते हैं।)

सैमसंग ने अब भी गैलेक्सी एस 9 के लिए अपने सामान का खुलासा किया है, यद्यपि मोबाइल मज़ा के माध्यम से उपसाधन विक्रेता हमें बताता है कि एक नया 'हाइपरनेट' कवर है; कि मामलों से पता चलता है कि हम एक ही कोर रंग (गोल्ड, सिल्वर, ब्लैक और ब्लू) देखेंगे, लेकिन संभावित रूप से एक लाल विशेष संस्करण भी; गैलेक्सी एस 9 के लिए एक नया वायरलेस चार्ज पैड है; और यह कि एक नया 'डीएक्स पैड' है, जो कि वर्तमान डीएक्स डॉक का एक वायरलेस संस्करण हो सकता है।

जैसे ही हम गैलेक्सी एस 9 पर 5.8in इन्फिनिटी डिस्प्ले और एस 9 + पर 6.2in ​​संस्करण देखेंगे। यह अफवाह है कि एक नया बैंगनी रंग विकल्प भी होगा।


ऐसा कुछ जो बदल नहीं रहा है वह बैटरी की क्षमता या चार्जिंग की गति है गैलेक्सी एस 9 में 3,000 एमएएच बैटरी और गैलेक्सी एस 9 + 3,500 एमएएच होगा, दोनों 15W अनुकूली तेजी से चार्ज करने के लिए समर्थन के साथ।

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Pages