रसेल वेस्टब्रुक ने थंडर के योद्धाओं के टूर्नामेंट में टोन को सेट किया - QuickWave

Sponsor

Post Top Ad

Responsive Ads Here
रसेल वेस्टब्रुक ने थंडर के योद्धाओं के टूर्नामेंट में टोन को सेट किया

रसेल वेस्टब्रुक ने थंडर के योद्धाओं के टूर्नामेंट में टोन को सेट किया

Share This
रसेल वेस्टब्रुक ने थंडर के योद्धाओं के टूर्नामेंट में टोन को सेट किया.


ओकलैंड, कैलिफोर्निया - ड्रैमोंड ग्रीन ने रेफरी मारत कॉगट की ओर गेंद को फेंक दिया, जिसके बाद वह नाखुश था और दूसरी तकनीकी खराब होने के बाद उनकी रात चौथी तिमाही में शुरू हुई थी। रसेल वेस्टब्रुक ने थंडर के बेंच पर ताला लगाकर फेंक दिया और फर्श पर हरे रंग का लहराया।

वेस्टब्रूक अक्सर इसे स्पष्ट करता है, या वास्तव में किसी को भी जब कोई पूछता है कि, वह हर तरह से उसी तरह पहुंचता है सैन फ्रांसिस्को के डाउनटाउन शहर में मंगलवार की सुबह गोलीबारी के बाद, वेस्टब्रूक ने एक रिपोर्टर भी अपने स्वयं के प्रश्न का जवाब दिया जब उसने उस क्वेरी को दोबारा प्रस्तुत किया।

संपादक की पसंद

मेलो मोर्चन सही टखने, गुरुवार के लिए अनिश्चित
कार्मेलो एंथोनी की रात मंगलवार को मंगलवार के खेल में सिर्फ छह मिनट की अवधि समाप्त हो गई थी क्योंकि मंगल के दाएं टखने की वजह थंडर पावर अग्रेषित ने कहा कि वह निश्चित नहीं है कि वह लेकर्स में गुरुवार के खेल के लिए तैयार होंगे या नहीं।


एनबीए की अग्रणी 13 वीं तकनीकी के बाद ग्रीन फेंका
ड्रेमन ग्रीन को थंडर के घर के नुकसान में चौथी तिमाही के मंगलवार की रात के माध्यम से रात के मध्य की अपनी दूसरी तकनीकी गड़बड़ी के लिए फंसाने के बाद एक स्वचालित निष्कासन मिला।


ओकेसी के केडी पर बात करें: 'आप इतने परवाह क्यों करते हैं?'
वारियर्स केविन डुरंट थर्ड-संबंधी प्रश्नों पर: "आप इतने परवाह क्यों करते हैं?"

चार सीधे घाटे के बाद, आंद्रे रोबर्सन की चोट के चलते थंडर थप्पड़ में दिख रहे थे और जब वेस्टब्रूक के पास कुछ अतिरिक्त गियर नहीं हो सकता था, तो कोई सवाल ही नहीं था कि वारियर्स के खिलाफ, उनकी इमारत में, वह वास्तव में यह चाहते थे, थर्ड को 125-1505 के एक तेज जीत के लिए धकेल दिया। वह 34 अंक, 9 रिबॉन्ड और 9 सहायता के साथ समाप्त हुए और वारियर्स के साथ पहली बैठक के रूप में, गेम को अंतिम बजर को देखते हुए बेंच पर अपनी गर्दन के चारों ओर एक तौलिया देखकर समाप्त हो गया।

"यह उनके बारे में नहीं है, यह हमारी टीम के बारे में है," वेस्टब्रुक ने कहा। "मैं उनके बारे में कहानी नहीं बनाना चाहता, कि हम उन्हें हरा दें। यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम आज रात किसने खेल चुके हैं, हमारा काम हमारी टीम के बारे में चिंतित है, यह लॉकर रूम और यही सब मुझे चिंता है।"

थंडर ने सबसे अच्छा टीमों के खिलाफ बड़े खेल में अच्छा प्रदर्शन करने की आदत बनाई है, इस सीजन में वॉरियर्स, रॉकेट्स, कैविज़ और रैप्टर्स के खिलाफ 5-0 की बढ़त के साथ, औसत औसत 16.5 अंकों के अंतर के साथ। उनके संघर्ष अक्सर कथित कम टीमों के खिलाफ आते हैं, लेकिन जब वे उज्ज्वल रोशनी के साथ खेलते हैं और साबित करने के लिए कुछ करते हैं, तो वे दिखाते हैं, और जोरदार ढंग से ऐसा करते हैं

"यह मेरा ध्यान नहीं पकड़ता," कारमेल एन्थनी ने थर्ड के सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ रिकॉर्ड के बारे में कहा। "मैं इन लोगों के साथ हर एक दिन हूं। हम हर दिन काम करते हैं। हो सकता है कि यह आपको लोगों का ध्यान खींचता है, लेकिन मुझे पता है कि हम किस प्रकार की टीम हैं, हम किस प्रकार के समूह हैं, हम क्या कर रहे हैं का।"

सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ
लीग की शीर्ष पांच टीमें इस सीज़न के खिलाफ थंडर 5-2 से बेहतर हो गई, लीग में सबसे अच्छा अंक।

थंडर 5-2 0.714
जादूगरों 4-2 0.667
वारियर्स 5-3 .625
सेल्टिक्स 4-3 0.571
रॉकेट्स 4-3 0.571
शीर्ष पांच टीमों: जीएस, एचओयू, बीओएस, टोर, एसए
वेस्टब्रूक ने कूदने से टोन सेट किया, 9 -11 -11 की शूटिंग में 21 अंक गिरने और पहली तिमाही में चार सहायताएं शुरू कीं, जिसने एक शुरुआत के साथ एक हथौड़ा के बीच की शुरुआत की, जहां वह भीड़ में फंस गया और उसे भीड़ में देखा, फेंकने के लिए किसी भी चीज या चिल्लाना उसका रास्ता। वेस्टब्रुक का रास्ता संभवत: लंबे समय तक 10 में खेलना है, और उम्मीद है कि अपने साथियों से अपनी खुद की चिंगारी खोजने के लिए अपने टीम के साथियों को धक्का दें।

"जॉर्ज तत्काल अपमान था," पॉल जॉर्ज ने कहा। "उन्होंने हमें अपनी पीठ पर रख दिया और एक नॉन-डाउन मानसिकता, एक बैक-डाउन मानसिकता की स्थापना की, और सभी ने सिर्फ इस बात का अनुकरण किया। हमने सबके साथ इस बात का पालन किया है। हमारे साथियों के रूप में हमारा काम है और हमने ऐसा किया आज रात।"

एंथनी ने केवल छह मिनट में स्पिड दाब टखने की वजह से, और स्टीवन एडम्स की गलती में जल्दबाजी में छोड़ दिया, जॉर्ज ने घंटी (38 अंक और छह स्टील्स) का उत्तर दिया, वेस्टब्रुक को दो तरह के खेल के अच्छे के साथ के रूप में जोड़कर किसी भी खिलाड़ी इस सीजन में बदल गया है।

जॉर्ज गतिशील था, अपनी खुद की सुरक्षा को अपराध में बदल कर, कई हस्ताक्षर नाटकों का निर्माण किया, लेकिन तीसरे तिमाही में जब कोई पास चुरा लिया, तो वह केविन डूरंट को एक सीधे 3-पॉन्टर सीढ़ी से पहले संतुलन देने के लिए पार कर गया। दो संपत्ति बाद में, जॉर्ज ने रिम पर हमला किया और जाजा पचुलिया पर विस्फोट किया। वेस्टब्रूक हमेशा वायर्ड होता है, लेकिन जब जॉर्ज घंटी से बाहर निकलता है, तो आप जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है।

ऐसा महसूस किया गया कि तीसरे क्वार्टर में द्वार व्यापक रूप से खुला हुआ था क्योंकि वारियर्स ने एक कदम के साथ खेलना शुरू किया था, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। वॉरियर्स गहरी से कई ठोस दिखती हैं, और टर्नओवर की समस्याएं झंझट रही थीं। दुरंत (8 अंक की शूटिंग में 33 अंक) के अलावा, वहाँ ज्यादा नहीं था स्पष्ट गति की कोई झलक

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Pages