Live cricket score, India vs South Africa, - QuickWave

Sponsor

Post Top Ad

Responsive Ads Here
Live cricket score, India vs South Africa,

Live cricket score, India vs South Africa,

Share This
लाइव क्रिकेट स्कोर, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका,

Live cricket score, India vs South Africa,

Image result for ind vs sa

भारत के दक्षिण अफ्रीका के जीवित क्रिकेट स्कोर का पालन करें, पहले वनडे यहाँ। फाफ डु प्लेसिस की शानदार शतक ने दक्षिण अफ्रीका को किंग्समेड, डरबन में भारत के खिलाफ 26 9/8 के बाद मदद दी।
9वीं शताब्दी और निचले क्रम से महत्वपूर्ण योगदान ने दक्षिण अफ्रीका को किंग्समेड डरबन में 26 9/8 का मुकाबला किया। दक्षिण अफ्रीका ने बल्लेबाजी करने के बाद कुलदीप यादव और युजवेन्द्र चहल ने कुछ नियमित हड़तालों के साथ मध्यक्रम को झुकाया, लेकिन ड्यू प्लेसिस ने क्रिस मॉरिस और एंडील फहलुखवेओ के साथ मिलकर साझेदारी निभायी जिससे कि दक्षिण अफ्रीका ने अच्छा स्कोर हासिल किया। भारत आज किंग्समेड, डरबन में एक विशाल झटका खत्म करने का मौका लगा रहा है। हालांकि, भारत पहले टेस्ट में भाग लेने के लिए स्वयं का समर्थन कर रहा है क्योंकि छह मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला शुरू होती है। इतिहास भारत के साथ नहीं है लेकिन यह भारतीय टीम हर दिन नए अवसर के रूप में लेना चाहती है। दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत का लाइव क्रिकेट स्कोर प्राप्त करें,

11:27 PM IST विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका में वनडे में अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर मिला है, जिसमें पिछले 87 रनों की बढ़ोतरी हुई है, जिसमें उन्होंने 2011 में पोर्ट एलिजाबेथ में पारी की थी।

11:23 PM IST: रहाणे से शानदार शॉट मध्यम और लेग स्टंप पर पूर्ण गेंद और बल्लेबाज बल्लेबाज़ी का पूरा चेहरा प्रस्तुत करता है ताकि वह मैदान पर एक शानदार सीमा के लिए ड्रिल कर सके।

11:19 PM IST: एयान मार्कम के ओवर में 15 रन इस ओवर ने संभावित रूप से भारत के पक्ष में संतुलन झुकाया है कोहली का पीछा करते हुए एक और शतक के करीब है जबकि रहाणे ने उन्हें उत्कृष्ट समर्थन दिया है।

11:15 PM IST: धनुष, अजिंक्य रहाणे! लेग स्टंप पर एक चौकाई गेंद को चौंका दें और अपने 24 वें अर्धशतक को छांटा। दबाव में महान दस्तक और भारत पर हावी होना जारी है।

11:07 PM IST: रहाणे और विराट महान प्रगति कर रहे हैं दक्षिण अफ्रीका को एक विकेट की ज़रूरत है

11:00 PM IST: रहाणे से शानदार ताहिर से लेग स्टंप पर फ्लाइट गेंद, बल्लेबाज ट्रैक को नाचता है और अधिकतम एक विकेट के लिए गहरी मिड विकेट पर रन बना देता है।

10:59 PM IST: फहलुकवेओ से खराब गेंद कम और पैर की टहनी पर, कोहली ने पेन को ठीक से खींच लिया और यह बाड़ से दूर दौड़ गया। 100 रन स्टैंड ऊपर है और भारत तटवर्ती है

10:52 PM IST: साझेदारी करीब 100 है और भारत वर्तमान में चालक की सीट में है। दक्षिण अफ्रीका क्षेत्रों के बाहर चल रहा है।

10:44 PM IST: कोहली से शानदार रन उसकी घुटने अच्छी तरह से पकड़ रहा है भारत महान प्रगति कर रहा है बल्लेबाजी में उनके पास गहराई है, इसलिए इसे एक समस्या नहीं होनी चाहिए।

10:38 PM IST: विराट कोहली के लिए 46 वें अर्धशतक क्या एक मशीन जब तक वह वहां नहीं है, दक्षिण अफ्रीका आराम नहीं करेगा पीछा मास्टर इसे फिर से है

10:31 PM IST कोहली गुगली को अच्छी तरह से संभालती है क्योंकि वह एक चौथाई पारी के करीब पहुंचकर अपने पचास के करीब पहुंचते हैं।

10.20 PM IST: ड्यूमिनी ने आउट होकर आउट किया और कोहली ने ड्राइव को गहरा अतिरिक्त कवर सीमा तक पहुंचा दिया। साझेदारी भारत को बढ़ा रही है

Image result for ind vs sa

10:27 PM IST: रहाणे और कोहली के बीच साझेदारी 50 साल पहले हुई है। अगर दक्षिण अफ्रीका को इस खेल में मौका मिलना है तो इस स्टैंड को तोड़ना होगा।

10:23 PM IST: इमरान ताहिर अब हमले में हैं क्या वह सफलता प्रदान कर सकता है?

10:20 PM IST: रहाणे से शानदार शॉट ड्यूमिनी इस डिलीवरी को थोड़ा सा हवा देता है, लेकिन बल्लेबाज़ ट्रैक को छलांग देता है और सीधा सीमा के लिए जमीन पर सीधे हाथ धोता है।

10:18 PM IST: अब हमारे पास एक पूर्ण मैच है। तकनीकी तौर पर, इस बार बारिश की संभावना है यह जानने के लिए एक क्षण की आवश्यकता होगी कि भारत डीएलएस पार स्कोर से आगे है या नहीं।

10:16 PM IST: हवा में लेकिन सुरक्षित! कोहली ट्रैक को नाचते हैं और फहलुकवेओ शरीर पर डिलीवरी कम कर देता है, कोहली ने पुल को मिटता है लेकिन यह सुरक्षित रूप से मैदान में है।

10:13 PM IST: विराट कोहली की शैली खत्म हो गई है क्योंकि वह मॉरिस को लंबे समय से बाड़ के लिए ड्रिल करता है। हमारे पास एक मैच होगा लेकिन किंग्समेड के चारों ओर घूमने वाले अंधेरे बादल हैं।

10:10 PM IST मॉरिस की गेंद पर कोहली की गेंद पर लेग स्टम्प पर पूरी गेंद को लपक लिया। पिछली गेंद में, धीमी गति से ऑफ कटर ने उछाला और कोहली को दस्ताने पर लगाया जिसने उन्हें कुछ दर्द दिया।

10:06 PM IST: रहाणे से शानदार शॉट बाहर फहलुकवेओ की पूरी गेंद से, राहणे ने गहरा अतिरिक्त कवर बाड़ के अंदर ड्राइव को अंदर और क्रीम बनाया।

9: 55 PM IST: मध्यम तेज गेंदबाज आंद्रेइल फ्लिकुख्वेओ ने फफ डु प्लेसिस के हमले में लगी। ताहिर का सामना करना पड़ रहा भारतीयों के रूप में बहुत अच्छा चल रहा था।

9:51 PM IST: कोहली ने दो रन के लिए एक मॉरिस बाउंसर को खींच लिया और जब एसए तेज गेंदबाज को फुलर डिलीवरी के साथ मुआवजा दिया जाता है, तो भारतीय कप्तान दूसरे डबल के लिए इसे कवर करता है। आईपीएल 75/2 ओवर में 15 ओवरों में कोहली और रहाणे क्रीज पर थे।

9: 04 PM IST: ताहिर से सिर्फ तीन रन आउट विकेट ने भारतीयों को धीमा कर दिया है लेकिन विराट कोहली और रहाणे में दर्शकों के लिए दो ठोस बल्लेबाजों का आउट किया। इंग्लैंड 71/2 ओवर 14 ओवर है।

9:45 PM IST मॉरिस की विकेट की तरफ से धवन को पैड पर आउट किया गया और दक्षिणप्राय ने कोहली से एक रन बनाने के लिए देर से जवाब दिया। वह गेंदबाज के अंत में क्रीज से कम हो गए जब मार्कम के सीधे फेंक ने स्टंप को छेड़ दिया। अब अजिंक्य रहाणे। 13 ओवर में भारत 68/2

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Pages