करन कुंड्रा कहते हैं, 'ट्रोलिंग कॉस्टेड प्रॉब्लम्स फ्रॉम द हिम एंड प्रेमचर्ड अनुशा दांडेकर' करन कुंद्रा ने कहा, "मैं इस बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो (अनुष्ा) को हर दिन जागना है" - QuickWave

Sponsor

Post Top Ad

Responsive Ads Here
करन कुंड्रा कहते हैं, 'ट्रोलिंग कॉस्टेड प्रॉब्लम्स फ्रॉम द हिम एंड प्रेमचर्ड अनुशा दांडेकर' करन कुंद्रा ने कहा, "मैं इस बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो (अनुष्ा) को हर दिन जागना है"

करन कुंड्रा कहते हैं, 'ट्रोलिंग कॉस्टेड प्रॉब्लम्स फ्रॉम द हिम एंड प्रेमचर्ड अनुशा दांडेकर' करन कुंद्रा ने कहा, "मैं इस बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो (अनुष्ा) को हर दिन जागना है"

Share This
करन कुंड्रा कहते हैं, 'ट्रोलिंग कॉस्टेड प्रॉब्लम्स फ्रॉम द हिम एंड प्रेमचर्ड अनुशा दांडेकर'
करन कुंद्रा ने कहा, 
"मैं इस बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो (अनुष्ा) को हर दिन जागना है"
Karan Kundra Says, 'Trolling Caused Problems Between Him And Girlfriend Anusha Dandekar'

मुंबई:
प्रकाश डाला गया
करण ने कहा, "मेरे घर पर भी समस्याएं हैं।"
अनुशा ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत मुश्किल हो गया है।"
करन और अनुष्ा अब दो साल से डेटिंग कर रहे हैं
 टीवी होस्ट अनुष्मा दांडेकर के रिश्ते में रहने वाले अभिनेता करन कुंड्रा का कहना है कि सोशल मीडिया ट्रोलिंग ने उन दोनों के बीच समस्याओं को जन्म दिया है। "मैं इसके बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो उसने (अनुष्) को हर दिन जागना है। इससे हमारे बीच समस्याएं हो गई हैं। मेरे घर में भी समस्याएं हैं। मेरी मां ने मेरी बहन को डांटा करन ने एक वक्तव्य में कहा, "जब मेरी बहन ने उसे यह समझाया था, तो ऐसा नहीं था कि वह सब कुछ मानते हैं लेकिन अब उसने इस पर प्रतिक्रिया शुरू कर दी है।"

अनुष्का और करण दो साल पहले डेटिंग करना शुरू कर दिया था। जोड़े को एमटीवी ट्रोल पुलिस पर देखा जाएगा। इन Instagram और Twitter पर अनुशा पर हमला करने वाले अपने ट्रॉल में से एक का सामना करना होगा।

घृणा टिप्पणियों को पढ़ना, अनुशा ने कहा: "आप के प्यार के मुताबिक अपराध एक अपराध है, वास्तव में प्यार ऑनलाइन होने में एक बड़ा अपराध है। यह समय है कि हम आमने-सामने बैठते हैं और इसके बारे में बात करते हैं।"

ट्रोल से उनके रिश्ते पर कैसे असर पड़ा है, इस पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए ट्रोलिंग दस गुना बढ़ गई है। शायद मैं बुलबुले में रहता था। जब से मैंने करण से डेटिंग शुरू की, मेरा जीवन बदल गया है। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल रहा है


"हर सुबह मैंने कम से कम 50 घृणा टिप्पणियों को पढ़ते हुए कहा कि आप सुसंस्कृत नहीं हैं या अच्छे नहीं हैं। मैं बातें भी नहीं कह सकता। हालांकि मेरी हिंदी महान नहीं है, मैं उन चीजों को समझता हूं जो वे हिंदी में कहते हैं।"

वह कहते हैं कि ट्रोलर्स चाहते हैं कि वह करण के साथ टूट जाए।


टिप्पणियां "ट्रॉल हम चाहते हैं कि वे टूट जाएं क्योंकि वे क्रितिका (उनकी पूर्व प्रेमिका) और करण को एक साथ पसंद करते हैं। वे एक टीवी शो में थे। वे अच्छे दिख रहे थे। वे सबके प्यार थे"।

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Pages